घरेलु इलाज से नपुंसकता को 3 महीने में ख़त्म करें
|

घरेलु इलाज से नपुंसकता को 3 महीने में ख़त्म करें

Rate this post

घरेलु इलाज से नपुंसकता को 3 महीने में ख़त्म करें: आज का टॉपिक है घरेलु इलाज से नपुंसकता को 3 महीने में कैसे ख़त्म करें. नपुंसकता पुरषों के लिए एक ऐसा अभिशाप है जिसकी वजह से एक पुरुष की ज़िन्दगी बर्बाद हो जाती है. समाज में और अपनी पत्नी के सामने उसे लज्जित होना पड़ता है.

ऐसे लोग हैं हमारे देश में जिनको शादी के 10 साल बीत चुके हैं फिर भी कोई बच्चा नहीं है उस दम्पति को. डॉक्टर के पास जाके थक चुके हैं बेचारे. तो बच्चा न होने का यह एक मुख्य कारन है पुरषों में नपुंसकता. हमारे घर में ऐसी चीजें हैं जिनकी मदत से पुरषों में नपुंसकता को सिर्फ 3 महीने में समाप्त किया जा सकता है.

लेकिन सही ज्ञान न होने की वजह से दर-दर भटक रहे हैं. तो इस आर्टिकल को पूरा पढने के बाद आप जान पाएंगे की पुरषों में नपुंसकता को कैसे समाप्त किया जाये.

घरेलु इलाज से नपुंसकता को 3 महीने में ख़त्म करें
घरेलु इलाज से नपुंसकता को 3 महीने में ख़त्म करें

घरेलु इलाज से नपुंसकता को 3 महीने में ख़त्म करें

आज जिस चीज़ का नाम आपको बताने वाला हूँ यह इतनी बढ़िया चीज़ है जो कफ की हर बीमारी में काम आती है और उससे भी अस्चर्या की बात है की यह पुरषों में नपुंसकता को जड़ से ख़त्म करता है. इसका नाम है लौंग (CLOVE). ऐसे कोई भी पुरुष जिनके वीर्य में शुक्राणु नहीं बनते उसनके लिए सबसे अच्छी दवा हैं यह लौंग.

लौंग के तेल का सेवन कैसे करें

उनको लौंग का पानी रोज़ पीना चाहिए. बाज़ार में एक लौंग का तेल भी मिलता है तो एक बूंद लौंग का तेल, एक चम्मच गरम पानी में मिलाके हर रोज़ पीना है. ऐसा अगले 3 महीने तक करना है. इसको करने के बाद वीर्य में इतने शुक्राणु बनते हैं की यह एक चमत्कार लगता है. जिन लोगों के दस दस सालों से बच्चे नहीं हो रहे थे उन्होंने इस प्रक्रिया को किया और अब सभी बाप बन चुके हैं.

तो नपुंसकता की सब्चे अच्छी दवा है यह लौंग. साथ ही यह कफ में, खांसी में, बुखार में भी काम आती है.

चुने का सेवन औषधि के रूप में कैसे करें

लौंग के अलावा और एक ऐसी दवाई है जो नपुंसकता को ठीक करती है और वो है चुना. पान में हम जिस चुने को खाते हैं उसको गेहूं के दाने के बराबर दही में मिलाके किसीको भी पिलाओ, वीर्य में शुक्राणु बोहोत बनते हैं.

और इसी चुने को अगर गन्ने के रस में मिलाके पिलाओ तो और भी बोहोत अच्छा परिणाम है इसका. चुना गेहूं के दाने के बराबर और गन्ने का रस आधा गिलास मिलाके पिलायें. महिलाएं भी इसको ले सकती हैं. जिन महिलाओं के शारीर में अंडे नहीं बनते वो चुने के साथ गन्ने का रस अगर पीना शुरू करदें तो उनके शारीर में अंडे बनना शुरू हो जाता है.

तो आशा करता हूँ आपको हमारा आजका टॉपिक घरेलु इलाज से नपुंसकता को 3 महीने में ख़त्म करें पसंद आया होगा और इस जानकारी को प्राप्त करने के बाद आपकी क्या सोच है कमेंट करके ज़रूर बताइए. मैं आपलोगों से मिलता हूँ एक और नए टॉपिक के साथ.

जय हिन्द, जय भारत.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *